Saturday, July 27, 2024

नोएडा में एनसीआर के ग्रेनो में लूटपाट करने वाले तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में लूटपाट करने वाले तीन शातिर बदमाशों को थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बंदी बनाए गए अभियुक्त असलहा के बल पर घटना को अंजाम देने में माहिर है। बदमाशों ने बीती 28 अप्रैल को एक ऑटो चालक के साथ मारपीट कर उसका ऑटो ग्रेनो क्षेत्र में लूट लिया था। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटा हुआ ऑटो तथा घटना में प्रयुक्त होने वाले असलहा को बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि नोएडा के छलेरा गांव में रहने वाले बिजनेस यादव ने 28 अप्रैल की रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि छलेरा गांव के पास से कुछ लोगों ने उनका ऑटो रिक्शा ग्रेटर नोएडा के तुस्याना गाँव जाने के लिए 250 रूपए किराए पर तय किया। थाना बिसरख क्षेत्र में जैसे ही वह खैरपुर गुर्जर गाँव के पास पहुंचे बदमाशों ने ऑटो रिक्शा रूकवाया तथा उसके साथ मारपीट कर चाकू के बल पर उसका ऑटो रिक्शा लूट लिया।

 

 

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने आज लोकल इन्टीलेजन्स व सर्विलांस की मदद से घटना का सफल अनावरण करते हुए आम्रपाली मॉल के पास से सचिन यादव पुत्र ज्ञान सिंह, युनुस पुत्र अनीस अहमद तथा कैलाश पुत्र रमेश को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से अवैध हथियार और लूटा गया ऑटो रिक्शा बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय