Thursday, May 9, 2024

शामली में भीषण सर्दी से बचाव को लेकर नगर पालिका ने स्थापित किए 25 बैड का रैन बसेरा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। गुरूवार को भीषण सर्दी से बचाव को नगर पालिका शामली द्वारा 25 बैड का रैन बसेरा स्थापित कर दिया गया है। भीषण ठंड में सडक पर रात गुजारने वाले लोगों को अब खुले आसमान में रात नही बितानी पडेगी।

गुरूवार को नगर पालिका चेयरमैन अरविन्द संगल ने नगर पालिका में बनाए गए रैन बसेरा का निरीक्षण किया। उन्होने महिला व पुरूषों के लिए अलग अलग बनाए गए 25 बिस्तरों के बैड का निरीक्षण करते हुए जानकारी ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसमें उन्होने कहा कि उक्त बिस्तरे पिछले कई वर्ष पुराने हो गए है, जिनको नया खरीदा जाये और प्रतिदिन बिस्तर धुले हुए बिछाये जाये ताकि रात्रि में रैन बसेरे में रूकने वाले लोगों को परेशानियों का सामना न करना पडे।

ईओ रामेन्द्र सिंह ने बताया कि नगर पालिका द्वारा नगर पालिका में 25 बिस्तर की व्यावस्था की गई है, जिसमें 15 पुरूषों के लिए और 10 महिलाओं के ठहरने की अलग अलग व्यावस्था रहेगी। इसके अलावा शहर के रोडवेज बस स्टेंड पर भी 15 बैड का अस्थायी रैन बसेरा बनाया गया है।

रैन बसेरे में गददे, कंबल, पेयजल, शौचालय, अलाव आदि की पूर्ण व्यावस्था रहेगी।वही रात्रि में सड़क किनारे कोई रात नहीं गुजरे इसके लिए मॉनिटरिंग व सड़क किनारे सोने वाले व्यक्तियों को रैन बसेरे में लाने का कार्य भी पालिका स्तर पर किया जाएगा।

रैन बसेरे के साथ ही साथ शहर के मुख्य चौराहों, बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों आदि पर रात्रि में अलाव की व्यवस्था करने के लिए सफाई एवं खाद्य निरीक्षक आदेश सैनी को निर्देशित किया गया। इस अवसर पर सफाई निरीक्षक आदेश कुमार सैनी, सभासद रोबिन गर्ग, राजीव गोयल, विनोद तोमर, डा. मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय