Sunday, April 28, 2024

सुलतानपुर में ट्रक से टकराई टूरिस्ट बस, एक महिला की मौत, तीन गम्भीर रूप से घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सुलतानपुर। चांदा थानाक्षेत्र के वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर नासिक से श्रद्धालुओं को नेपाल लेकर जा रही टूरिस्ट बस खड़ी ट्रक में जा घुसी। हादसे में एक महिला श्रद्धालु की मौके पर मौत हुई है जबकि तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

महाराष्ट्र के नासिक से टूरिस्ट बस बुधवार की भोर में वाराणसी की ओर जा रही थी। बस जैसे ही चांदा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर कमैचा और ईसीपुर गांव के निकट पहुंचे तभी वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चालक बस से नियंत्रण खो बैठा और आगे खड़ी ट्रक में जा घुसा। घटना में सुनीता (55) पत्नी अर्जुन आवरे निवासी नासिक, थाना अंबर महाराष्ट्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुरेश विट्ठल (50) पुत्र विट्ठल, सुरेश (50) पुत्र हरीभाऊ और कमल शिंदे पत्नी नरेंद्र निवासी नासिक, थाना अंबर महाराष्ट्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करते हुए घायलों को अस्पताल भेजा। वहीं मृतका सुनीता अर्जुन आवरे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रैफिक जाम खुलवाया। इसके साथ ही पुलिस ने दूसरी टूरिस्ट बस में अन्य मुसाफिरों को वाराणसी के लिए रवाना किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने कोतवाली पुलिस को जांच कर आवश्यक कार्रवाई की हिदायत दी है। क्षेत्राधिकारी लंभुआ अब्दुस सलाम ने बताया कि चालक के नींद में होने की वजह से प्रथम दृष्टया हादसा होने की जानकारी सामने आ रही है। टूरिस्ट बस डैमेज हो गई है। दूसरी बस में यात्रियों को रवाना कर दिया गया है। मृतका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तीन घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। घायल के नासिक निवासी परिजनों को सूचित किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय