Sunday, April 28, 2024

मेरठ में टूरिस्ट बस ने दो बाइक सवार दोस्तों को कुचला, दोनों की मौके पर ही मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ से सटे खरखौदा थानाक्षेत्र में देर रात एक दर्दनाक हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

मेरठ से सटे खरखौदा में देर रात काल बनकर आई एक टूरिस्ट बस ने दो दोस्तों की जान ले ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। बताया गया कि दोनों  युवक बिजनौर जनपद के रहने वाले थे। युवकों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार खरखौदा थानाक्षेत्र के गांव कैली स्थित जाहरवीर मंदिर के पास रात दो बजे दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने सड़क से गुजर रहे बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी।
टक्कर लगते ही दोनों युवक सड़क पर गिर गए। वहीं टूरिस्ट बस युवकों को कुचलते हुए उनके ऊपर से गुजर गई। दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। पुलिस के अनुसार युवकों की पहचान बिजनौर निवासी अंकित (35) पुत्र रामवीर निवासी गोपालपुर थाना कोतवाली बिजनौर, शिव भारद्वाज पुत्र पवन भारद्वाज निवासी गोपालपुर बिजनौर के रूप में हुई है।
पुलिस ने बताया कि अंकित व शिव भारद्वाज दोनों ही मेरठ में शास्त्री नगर स्थित उज्जीवन बैंक में कार्यरत हैं। देर रात्रि करीब 1:30 बाइक से हापुड़ की ओर से मेरठ आ रहे थे।

हापुड़ रोड पर गांव कैली स्थित बीआर इंटरनेशनल स्कूल के सामने टूरिस्ट मिनी बस ने बाइक को कुचल दिया, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर आरोपी बस चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय