Saturday, May 18, 2024

शामली में कोहरे के कहर चलते खाई में पलटा ट्रैक्टर,चालक सहित दो नवयुवकों की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। दिल्ली शामली हाईवे पर घने कोहरे के चलते शामली से वापस लौट रहे ट्रेक्टर चालक ने नियंत्रण खो दिया जिससे ट्रैक्टर एलम असारा रजवाहे की पुलिया की खाई में जा गिरा।जिसके नीचे दब जाने से चालक सहित दो नवयुवको की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को खाई से बाहर निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे से दोनो युवकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बागपत जिले के गांव सुजती थाना दोघट निवासी सन्नी पुत्र सिकंदर व आकाश पुत्र सुनील सोमवार की देर शाम ट्रैक्टर की सर्विस कराकर शामली से वापस गांव लौट रहे थे।जब वह दिल्ली हाईवे स्तिथ एलम चौकी के आसारा रजवाहा पुलिया के निकट पहुंचे तो ट्रैक्टर चला रहा सन्नी घने कोहरे के चलते ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर रजवाहे की खाई में गिरकर पलट गया। जिसके नीचे दबने से दोनो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हादसे की सूचना मिलते ही एएसपी संतोष सिंह थाना कांधला प्रभारी प्रविद्र कुमार मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर व दोनो शवो को खाई से बाहर निकाला। शिनाख्त होने के बाद दोनों युवकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। परिजनों के सामने ही पंचनामा भरकर दोनो शवो को पोएटमार्टम के लिए भेजा गया। दोनो युवकों की मौत से परिवार की महिलाओं का रो रोकर रोकर बुरा हाल जो गया।

 

पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर गांव लौट गए और गमगीन माहौल में युवकों का अंतिम संस्कार किया। थाना प्रभारी कांधला प्रविंद्र कुमार ने बताया की दोनो युवक आपस में साथी थे और दोनों ही अविवाहित थे। उन्होंने कहा की मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय