Monday, April 29, 2024

सहारनपुर में व्यापारियों ने सर्राफा व्यापारी से लूट करने वाले अभियुक्तों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (नकुड)। व्यापार मंड़ल के जिलाध्यक्ष सुभाष सिंघल, नगराध्यक्ष सतीश सिंघल, महामंत्री पंकज जैन आदि व्यापारियों ने सीओ नीरज सिंह से मिलकर सहारनपुर जनपद की नकुड़ कोतवाली एवं कस्बे में सर्राफ की दुकान से करीब नौ लाख के स्वर्ण आभूषण लूटकर भागने वाले दोनों लुटेरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दोनो लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। नकुड़ के पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र वशिष्ठ ने बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस ने नरेंद्र कुमार गर्ग सर्राफ के सामने लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें दोनों युवक साफ नजर आ रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंस्पेक्टर ने बताया कि 80 वर्षीय सर्राफ नरेंद्र गर्ग की दुकान पर बुधवार को बारी-बारी से दो युवक आए थे और सोने की अंगूठी दिखाने की बात कर रहे थे। नरेंद्र गर्ग ने जब तिजोरी से सोने की अंगूठी का डिब्बा निकालकर उन्हें दिखाना चाहा तो युवक लाला जी से डिब्बा छीनकर दुकान के सामने खड़ी बाइक पर बैठकर फरार हो गए थे।

नरेंद्र गर्ग ने इस मामले की एफआईआर दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ दर्ज कराते हुए करीब नौ लाख रूपए का नुकसान होने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय