Friday, April 26, 2024

शामली में हाइवे पर दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने दर्जनों लोगों को कुचला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के नेशनल हाईवे पर मेन बस स्टैंड पर तेज रफ्तार के चलते ट्रक ने अनियंत्रित होकर पहले कार और फिर रोड पर खड़े हर व्यक्ति को कुचला। जिसमें करीब डेढ़ दर्जन की संख्या में बच्चों से लेकर बड़े-बूढ़े सब घायल हुए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

आपको बता दें कि मामला थाना भवन थाना क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग का है। जहां पर थाना भवन के मेंन बस स्टैंड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपने आगे चल रही पहले तो कार को टक्कर मारी और फिर कार को कुचलते हुए आगे सड़क किनारे खड़े स्थानीय लोगों को ठेली चालक, रिक्शा चालक, और पैदल चलने वाले लोगों को कुचला है। जहां घटना में करीब डेढ़ दर्जन के करीब लोग घायल हुए हैं। वहीं घटना में चीख पुकार सुनकर लोगों में हंगामा मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वहीं सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं जहां सभी घायलों को सरकारी डॉक्टर प्रथम उपचार दिया जा रहा हैं, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर होने पर उनको हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल है। जबकि मौका पाकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय