Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में बदबू से परेशान आवंटियों ने घरों पर लगाए पलायन के पोस्टर

गाजियाबाद। मधुबन-बापूधाम के डी पॉकेट में बने एसटीपी में लगे कूड़े के ढेर से उठ रही बदबू से परेशान कई आवंटियों ने पलायन का फैसला किया है। परेशान लोगों ने घर बिकाऊ है का पोस्टर लगा दिया है। मधूबन-बापूधाम वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष राजेंद्र कुमार शर्मा और अन्य लोगों ने जीडीए वीसी, नगर आयुक्त को पत्र लिखकर समस्या का समाधान कराने की गुहार लगाई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

राजेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पिछले तीन साल से कांवड़ यात्रा के दौरान का कूड़ा एसटीपी परिसर में डाला जा रहा है। इसका स्थानीय लोगों ने विरोध भी किया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। अधिकारियों की ओर से कहा गया कि कांवड़ यात्रा के बाद कूड़ा हटा लिया जाएगा। अब कूड़े की बदबू से लोगों का रहना मुश्किल हो रहा है। कूड़े की समस्या से योजना में आवंटन होने के बाद भी लोग रहने नहीं आ रहे हैं। लोग यहां मकान खरीदने से बच रहे हैं। धीरे-धीरे यहां कूड़े का पहाड़ खड़ा हो गया है।

 

योजना में आवंटी जीवंती देवी, गोदावरी, बबीता त्यागी, जंग बहादुर चौहान, संजय त्यागी, अजय चौधरी, अमन सिंह, मास्टर समेत कई लोगों ने अपना भवन बेचकर पलायन करने का फैसला किया है। इन लोगों ने घर बिकाऊ है का पोस्टर लगाया है। जंग बहादुर का कहना है कि पूरे दिन बदबू आती रहती है। बारिश और तेज हवा चलने के बाद एक पल भी यहां रहने का मन नहीं होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय