Friday, May 17, 2024

डीएम अफसरों की लापरवाही से हुए परेशान, कहा- जो नहीं करेगा शिकायत का निस्तारण, पुलिस पकड़ कर लाये !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को बार बार चेतावनी देने के बावजूद उनकी कार्यशैली में बदलाव न पाकर एक ऐसा आदेश जारी किया है जो पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया है।

जिलाधिकारी का यह आदेश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि आईजीआरएस पोर्टल पर आने वाली शिकायतों को लापरवाही कर समय से निस्तारण न करने वाले अधिकारियो को पुलिस अभिरक्षा में लेकर उनके सामने पेश किया जाए। जिलाधिकारी का यह आदेश कर्मचारियों में चर्चा का विषय बना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने कहा “ 14 अगस्त को उनके द्वारा एक लिखित आदेश उन लापरवाह अधिकारी और बाबुओ के लिए जारी किया गया था ,जो हठधर्मिता दिखाते हुए समय से आईजीआरएस पोर्टल पर आने वाली शिकायतों की समस्या का शत प्रतिशत निस्तारण नहीं करते है।

शिकायतों को उसी दिन हमे डिफॉल्टर करना होता है।इस आशय से आदेश जारी किया गया है,उसको हम संशोधन कर सही भी करेंगे। मेरे द्वारा जारी किया गया आदेश उन सब पर लागू नहीं होता है ,यह कंडीशनल है । ऐसा नहीं है कि ये आदेश सब पर लागू होता है। मेरा आदेश एक विशेष परिस्थिति के लिए है जो अधिकारी हठधर्मिता दिखाते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय