Monday, May 20, 2024

बदायूं में ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला, पिता की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। जिले के उझानी कोतवाली इलाके के मथुरा बरेली हाईवे पर सोमवार की रात एक ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बेटे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

उझानी कोतवाली के गांव उल्हेतापुर के रहने वाले शिव सिंह अपने बेटे तेजपाल के साथ सोमवार की रात बाइक से बदायूं से अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान मथुरा बरेली हाईवे स्थित उझानी कोतवाली के गल्ला मंडी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है,जिसकी तलाश भी जारी है। ट्रक की टक्कर से शिव सिंह और उनका बेटा तेजपाल घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची उझानी कोतवाली पुलिस ने घायल पिता पुत्र को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचवाया। जहां डॉक्टर ने शिव सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटे तेजपाल का जिला अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने शिव सिंह के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है। मंगलवार को पंचनामा की कार्रवाई के बाद शिव सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

इस मामले में उझानी कोतवाली पुलिस का कहना है कि जिस ट्रक से हादसा हुआ है उसकी तलाश जारी है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय