Sunday, April 28, 2024

टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने किये बाबा के दर्शन, कहा- मुझ पर है महाकाल का आशीर्वाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उज्जैन। टेलीविजन धारावाहिक ‘अनुपमा’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली टीवी अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने रविवार को तड़के उज्जैन में बाबा महाकाल की भस्म आरती के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद रुपाली गांगुली ने नंदी हॉल में बाबा का ध्यान भी लगाया।

रूपाली गांगुली रविवार सुबह भस्म आरती में शामिल हुई, जहां उन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल की दिव्य भस्म आरती के दर्शन किए। उन्होंने बाबा महाकाल के सामने चांदी द्वार से देहरी पर शीश नवाया। बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए रुपाली ने कहा कि “सुबह होने वाली भस्म आरती बहुत ही भव्य होती है। वह देखने लायक होती है। इस भस्म आरती में सभी सनातन धर्म को मानने वालो को आना चाहिए।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि “भगवान महाकाल का दरबार एक सिद्ध स्थान है, जहां पर बाबा महाकाल से कुछ भी मांगने की जरूरत नहीं है। वह सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखते हैं। आज मैं जो भी हूं वह बाबा महाकाल का ही आशीर्वाद है। वर्ष 2020 में मैं पहली बार बाबा महाकाल के दर्शन करने आई थी और इसी मंदिर में मुझे अनुपमा सीरियल करने का ऑफर मिला था। बाबा महाकाल से कुछ मांगने नहीं आई हूं, बल्कि उनका आशीर्वाद सदैव मुझ पर और पूरे परिवार पर बना रहे, ऐसी कामना मैंने बाबा महाकाल से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय