Friday, April 19, 2024

सन्दिग्ध परिस्थितियों में शॉल से पंखे पर लटका मिला टीवी पत्रकार का शव, जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उन्नाव। कोतवाली हसनगंज क्षेत्र में युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के दो मंजिल कमरे में शॉल के फंदे से लटका मिला। पंखे से लटकता शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। मृतक के परिजन हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के कोईया मदारपुर गांव निवासी अनुपम अवस्थी 28 वर्ष पुत्र स्वर्गीय दिलीप कुमार अवस्थी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में शॉल से बंधा पंखे पर लटकता मिला। सुबह मृतक के चाचा अवधेश ने देखा की घर के सभी दरवाजे खुले हुए है और ऊपर कमरे में शॉल से गले में फंदे से शव लटक रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक दिन पहले मृतक अपनी पत्नी वैशाली, डेढ़ वर्षीय बेटा विशेष व मां मंजू को लखनऊ में अपनी बहन के यहां एक मांगलिक कार्यक्रम में छोड़कर शाम 5 बजे घर वापस आ गया था। खास बात है कि मृतक घर पर अकेले ही मौजूद था।

मृतक अपने परिवार का इकलौता मुखिया था। पुलिस ने आनन फानन आत्महत्या करार देकर शव को पी एम के लिए भेजा। लेकिन परिजन ने हत्या कर शव लटकाने की आशंका जताई है। मृतक हसनगंज तहसील से टीवी 100 चैनल का पत्रकार था।

बता दें कि मृतक की दो बहने हैं, नीलिमा व रोली जिनकी शादी हो चुकी है। मृतक अपने वृद्ध मां-का इकलौता सहारा था।

इस संम्बंध में कोतवाली प्रभारी राजेश सिंह ने बताया की प्रथम दृष्टया आत्महत्या है। चाचा अवधेश ने पीएम कराने की तहरीर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय