Sunday, May 19, 2024

इंटरनेट पर सच्चाई का सबसे अच्छा स्रोत बनेगा ट्विटर : मस्क

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने कहा है कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म इंटरनेट पर सच्चाई का सबसे अच्छा स्रोत बनने की उम्मीद रखता है।

मस्क ने शनिवार को ट्वीट किया, “यह प्लेटफॉर्म इंटरनेट पर सच्चाई का सबसे अच्छा (या कम से कम बुरा) स्रोत बनने की उम्मीद रखता है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मस्क की पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए।

एक यूजर ने कहा, “हां, यह सार्वजनिक रूप से पोस्ट सूचना सटीकता का आकलन करने और बड़े पैमाने पर गलत सूचना को विफल करने के लिए पारदर्शी प्रणाली है।”

दूसरे यूजर ने पोस्ट में कहा, “डिजिटल क्षेत्र में सच्चाई मायने रखती है। पारदर्शिता और विश्वसनीय जानकारी को बढ़ावा देना जारी रखें।”

मस्क ने रविवार को कहा, “माफ करें हमारे पिक्सल इतने अधूरे हैं। उम्मीद है कि समय के साथ ऐसा कम होगा।”

मेटा द्वारा 5 जुलाई को ट्विटर को टक्कर देने के लिए थ्रेड्स लॉन्च करने के बाद, मस्क माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को बढ़ावा दे रहे हैं।

मस्क ने शनिवार को ट्विटर यूजर्स से वेरिफाइड सब्सक्राइबर्स बनने का अनुरोध करते हुए कहा कि वे विज्ञापन राजस्व साझाकरण में प्रति माह हजारों डॉलर कमा सकते हैं।

यह बताए बिना कि वे ट्विटर पर विज्ञापन राजस्व साझाकरण के माध्यम से पैसा कमाने के लिए दो प्रमुख शर्तों के साथ प्रति माह 5 मिलियन इंप्रेशन दर्ज किए बिना 10,000 से अधिक फॉलोअर्स के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं, उन्होंने उनसे ट्विटर ब्लू पेड सब्सक्रिप्शन में शामिल होने के लिए कहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय