Sunday, April 28, 2024

बिना सब्सक्रिप्शन सर्विस के ट्विटर ने कई मशहूर हस्तियों के लौटाए ब्लू टिक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। एलन मस्क ने कई प्रभावशाली और मशहूर हस्तियों के ट्विटर अकाउंट्स पर ब्लू टिक लौटा दिए हैं। खास बात ये है कि इन यूजर्स ने इस सर्विस के लिए कोई सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है, बावजूद इसके उनके ब्लू चेक को बहाल कर दिया गया है। हाल ही में, मस्क ने घोषणा की थी कि लेगेसी टिक 20 अप्रैल से गायब होने लगेंगे।

लेकिन, अब दुनिया भर में कई प्रभावशाली और मशहूर हस्तियों के ट्विटर प्रोफाइल पर नाम के आगे ब्लू वेरिफिकेशन बैज बहाल हो गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमेरिकी पत्रकार मैट बाइंडर ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें अपना ब्लू टिक फ्री में मिला है। उन्होंने कहा, एलन मस्क ने मुझे ब्लू टिक मुफ्त में दिया और मैं हॉलीवुड सेलेब भी नहीं हूं।

भारतीय पत्रकार निधि राजदान को भी उनका ब्लू टिक वापस मिल गया।

उन्होंने ट्वीट किया: मेरा ब्लू टिक किसी कारण से वापस आ गया है। मैंने इसके लिए कोई भुगतान नहीं किया है।

इसके अलावा, अमेरिकी न्यूज आउटलेट द न्यूयॉर्क टाइम्स को ट्विटर पर बिजनेस वेरिफिकेशन मिला है।

इसके अलावा, एक अमेरिकी गैर-लाभकारी मीडिया संगठन एनपीआर (नेशनल पब्लिक रेडियो) को ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक वापस मिल गया है, जो अब एक्टिव अकाउंट नहीं है।

भारत में, कई लोकप्रिय हस्तियों ने अपने ब्लू टिक को वापस ले लिया है, जिनमें बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, क्रिकेटर विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर और कॉमेडियन वीर दास शामिल हैं।

ट्विटर ब्लू को भारत में 8 फरवरी को लॉन्च किया गया था, और अब यह वेब पर 650 रुपये के मासिक सब्सक्रिप्शन फीस और मोबाइल डिवाइस पर 900 रुपये में उपलब्ध है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय