Saturday, May 11, 2024

बिहार जा रही युवती के साथ देवरिया में सामूहिक बलात्कार,दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवरिया,-ट्रेन से दिल्ली से बिहार जा रही युवती के साथ उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के पास सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


सूत्रों के अनुसार मूल रूप से बिहार राज्य की रहने वाली करीब 21 वर्षीय युवती किसी ट्रेन से दिल्ली से बिहार जा रही थी। देवरिया जिले के भाटपार रानी रेलवे स्टेशन पर रविवार की रात में युवती उतर गई। उसे किसी रिश्तेदार से मिलना था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि देर रात भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर ढाबा चलाने वाले एक युवक और उसके साथी ने इस युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया। युवती के साथ दरिंदगी इस कदर की गई कि वह खून से लथपथ और अचेतावस्था में रेलवे स्टेशन पर पड़ी मिली।

पीड़िता का इलाज महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में जाकर पीड़ित युवती के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली।

जीआरपी और आरपीएफ को रेलवे स्टेशन के पास इतनी बड़ी घटना की सूचना राहगीरों से मिली।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने सोमवार को बताया कि दिल्ली की रहने वाली 20 वर्षीय युवती अपने एक पुरुष मित्र के साथ किसी ट्रेन में सवार होकर दिल्ली से बिहार जा रही थी। सोमवार की रात अपने दोस्त से अनबन होने पर लड़की भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर उतर गई थी।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है। पीड़िता को उपचार के लिये मेडिकल कालेज देवरिया में भर्ती किया गया है। मामले की अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय