Sunday, September 29, 2024

राजस्थान में दो बाइक और स्कूटी में आमने-सामने भिंड़त, दो की मौत,दो गंभीर रूप से घायल

सिरोही। राजस्थान में सिरोही के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात अंबाजी चेकपोस्ट से गांधीनगर जाने वाली सर्विस रोड पर दो बाइक और एक स्कूटी में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए राजकीय अस्पताल ले जाया गया।

आबूरोड रीको थानाधिकारी कमल सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात दो बाइक और एक स्कूटी की तेज रफ्तार होने के चलते भिंड़त हो गई। एक बाइक और स्कूटी अंबाजी चेकपोस्ट से गांधीनगर की तरफ जा रही थी, जबकि एक बाइक सवार दो युवक गांधीनगर से चेकपोस्ट की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ। हादसे में गांधीनगर से चेकपोस्ट की तरफ जा रहे बाइक पर सवार आबूरोड के गांधीनगर निवासी हीरालाल सेन और यूपी के बसेड़ा निवासी शिवा पुत्र बाले सिंह जाटव की मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जबकि, स्कूटी सवार व बाइक पर सवार पवन पुत्र महेन्द्र सैनी गांधीनगर व पुष्पेंद्र पुत्र खेम सिंह लूनियापूरा गंभीर घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए राजकीय ले जाया गया। जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है। शनिवार सवेरे पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए गए। हादसे के बाद पीड़ित परिजनों के घर में शोक की लहर फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय