Friday, May 3, 2024

खतौली के दो भाईयों की अम्बाला में मौत, सिलेंडर फटने से हुआ हादसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। हरियाणा के अम्बाला छावनी क्षेत्र में एलपीजी सिलेंडर फटने से हुए भीषण हादसे में नगर निवासी स्क्रेप का काम करने वाले दो सगे भाइयों की मौत होने के अलावा मृतकों के एक भाई सहित चार युवक गंभीर घायल हो गए।

बताया गया सिलेंडर ब्लॉस्ट में दो भाइयों की दर्दनाक मौत होने के साथ ही मकान जमीदोज़ हो गया। हादसे से मृतकों और घायल युवकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार फजल पुत्र जफर कुरैशी निवासी गली गीतापुरी भूड़ खतौली लोहे के स्क्रैप का काम करता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीते 15 दिनों पहले फजल अपने छोटे भाइयों दिलशाद और सलमान उर्फ सोनू के अलावा परिचित युवकों रिहान, आफताब, शाह नजऱ व अशरफ के साथ हरियाणा के अम्बाला छावनी क्षेत्र में स्क्रैप का काम करने गया था। बताया गया फजल अम्बाला छावनी क्षेत्र के टागरी पार न्यू शक्ति नगर में स्थानीय निवासी मुस्तफा के दो कमरों वाला मकान किराए पर लेकर स्क्रैप का काम कर रहा था।

बताया गया शुक्रवार की रात जिस किराए के मकान में फजल अपने भाइयों और परिचितों के साथ रहकर स्क्रैप का काम कर रहा था, वो ज़ोर के हुए धमाके से अचानक जमीदोज़ हो गया। हादसे में गंभीर घायल हुए फजल 5० वर्ष और दिलशाद 4० वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सलमान उर्फ सोनू, रिहान, आफताब, शाह नजऱ, अशरफ गंभीर घायल हो गए। बताया गया अम्बाला छावनी क्षेत्र में ब्लॉस्ट के बाद मकान के धराशायी होने की ख़बर मिलते ही आला पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों का मौके पर जमावड़ा लग गया।

हरियाणा पुलिस ने हादसे में गंभीर घायल हुए युवकों को चंडीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया गया हादसा घर में रखे एलपीजी सिलेंडर के लीक होने के दौरान मृतक फजल द्वारा बीड़ी सुलगाने हेतु माचिस जलाने के चलते हुआ है। दूसरी और चर्चा है कि हादसा मृतक फजल द्वारा अम्बाला छावनी क्षेत्र से दिन में खरीदे गए कबाड़ से पीतल निकाले जाने के दौरान हथौड़े से की गई चोट के चलते हुआ है।

शनिवार दोपहर को दोनो भाइयों के शव खतौली ग्रामीण क्षेत्र भूड़ पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे से मृतक के परिजनों में चित्कार मचने के साथ ही मोहल्ले में शोक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय