Saturday, May 18, 2024

मेरठ में भगत सिंह मार्केट में मामूली सी बात पर भिड़े दो समुदाय,जमकर किया पथराव, तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। अलविदा जुम्मे के दिन जहां एक तरफ जिले भर की पुलिस सड़क पर मुस्तैद थी। वहीं, कोतवाली थाना क्षेत्र के अति संवेदनशील भगत सिंह मार्केट में मामूली सी बात पर दो समुदाय देर शाम आपस में भिड़ गए। आरोप है कि इस दौरान एक पक्ष द्वारा जमकर पथराव किया गया और कांच के हमला किया गया। जिसमें एक पक्ष के व्यापारी का कर्मचारी घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। उधर, मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक, ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के भूमिया पुल के रहने वाले अकरम की भगत सिंह मार्केट में आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान है। अकरम की दुकान के बराबर में ही टीपी नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला शिवकुमार आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान करता है।

 

बताया जाता है कि दोनों व्यापारियों के बीच दुकान से सामान गिरने को लेकर 10 दिन पहले भी मामूली विवाद हुआ था। जिसे स्थानीय व्यापारियों ने दोनों को समझाते हुए निपटवा दिया था। उधर, शुक्रवार की शाम भी अकरम की दुकान के बाहर रखा कुछ सामान सड़क पर गिर गया। जिस पर अकरम ने शिवकुमार पर सामान गिराने का आरोप लगाते हुए गाली गलौज शुरू कर दी।

 

आरोप है कि इस दौरान अकरम पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर पथराव किया गया और कांच से हमला किया गया। जिसमें शिवकुमार का कर्मचारी शावेज घायल हो गया। उधर, घटना के चलते बाजार में अफरा तफरी मच गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय