Saturday, October 12, 2024

हवन सामग्री प्रवाह करने गए दो चचेरे भाई नदी में डूबे, खोज जारी

औरैया। जिले में सहार थाना क्षेत्र में शनिवार को पूजा सामग्री प्रवाह करने गये दो चचेरे भाई अरिन्द नदी में नहाते समय पानी के तेज बहाव में डूब गए। युवकों के नदी में डूबने की जानकारी होते ही ग्रामीण ने उनकी तलाश शुरू कर दी। एसडीएम व नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे और गोताखोरों को बुला कर युवकों की तलाश शुरू कराई।

थाना सहार क्षेत्र के गांव बहादुरपुर निवासी प्रभात बाबू मिश्रा अपनी पत्नी नीलम देवी व एकलौते पुत्र दीपेश 11 वर्ष के साथ दिबियापुर में रह रहे हैं। वहीं उनके चचेरे भाई ललित उर्फ संदीप मिश्रा अपने परिवार के साथ गांव में रहता है, जो कि निजी ऑटो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनके परिवार में पत्नी अंशिका के अलावा दो पुत्र ऋषभ मिश्रा (19) व गगन एवं पुत्री रागिनी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बड़ा पुत्र दिल्ली में रहकर प्राइवेट काम करता था, जो कि दो दिन पहले गांव आया था। प्रभात मिश्रा व संदीप मिश्रा के परिवार में शुक्रवार को गांव में देवी का भंडारा था। जिसमें मिश्रा परिवार के सभी सदस्य शामिल हुए थे। जिसके बाद शनिवार को ऋषभ व दीपेश मोटर साइकिल से पूजा एवं हवन सामग्री को अरिन्द नदी में प्रवाह करने के लिए इंदपामऊ व बहादुरपुर गांव के बीच स्थित अरिंद नदी पुल पर पहुंचे थे।

हवन सामग्री को नदी में प्रवाह करने के बाद दीपेश नहाने के लिए नदी में कूद गया। पानी के तेज बहाव के कारण वह पानी में डूबने लगा। चचेरे भाई को पानी में डूबता देख उसे बचाने के लिए ऋषभ मिश्रा भी नदी में कूद गया। मगर वह भी पानी के तेज बहाव के साथ डूबने लगा। कुछ ही देर में दोनों युवक पानी के तेज बहाव में नदी में डूब गये। काफी देर तक दोनों युवकों के घर वापस न आने पर परिजनों को चिंता हुई तो वह उन्हें देखने नदी पुल के पास गये। जहां पर उन्हें नदी किनारे युवकों के कपड़े दिखाई दिए। जिससे उन्हें युवकों के नदी के तेज बहाव में डूबने की आशंका हुई। जिसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी अन्य परिजनों व ग्रामीणों को दी। देखते ही देखते नदी के पास ग्रामीणों की भीड़ लग गई। साथ ही नदी तैर लेने वाले लोग ने तत्काल नदी में कूदकर युवकों की तलाश शुरू कर दी।

घटना की जानकारी होते ही थाना पुलिस समेत एसडीएम निखिल राजपूत, नायब तहसीलदार रूचि मिश्रा समेत क्षेत्रीय लेखपाल आदि मौके पर पहुंच गए। युवकों के नदी में डूबने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। पुलिस द्वारा आसपास के गोताखोरों को बुलाया गया है। एसडीएम निखिल राजपूत ने बताया कि गोताखोरों को बुलाया कर नदी में युवकों की तलाश कराई जा रही है जल्द ही उन्हे खोज निकाला जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय