Tuesday, September 17, 2024

कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में दो गौ तस्कर गोली लगने से घायल,गिरफ्तार

कानपुर। जनपद के अरौल थाना क्षेत्र में मंगलवार भोर के समय दो गौ तस्कर से मुठभेड़ हाे गई। इस दाैरान गोली लगने से दाेनाें घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम गो तस्करी करने वाले गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है। पुलिस आयुक्त ने तस्करों की गिरफ्तारी करने वाली टीम को पच्चास हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि बीती 14 जुलाई को अरौल थाना क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एक ट्रक सड़क किनारे लावारिस एवं खराब खड़ा मिला था, जिसमें गोवंश लदे हुए थे। इस संबंध में अरौल थाने में अज्ञात ट्रक स्वामी एवं चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की जांच और तस्करों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया।

 

 

मंगलवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर उपरोक्त घटना से संबंधित दाे अभियुक्त गणों की थाना क्षेत्र अरौल में मौजूद होने की सूचना प्राप्त हुई। मौके पर पहुंची पुलिस टीमों ने अभियुक्तों की घेराबंदी की गई। पुलिस टीम काे देख गाे तस्कराें ने जान से मारने की नीयत से अवैध तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही के दौरान दोनों अभियुक्तों को पैर में गोली लगी और उन्हें मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। मौके पर अभियुक्त गणों के कब्जे से दो तमंचा, दो कारतूस, दो खोखा एवं एक मोबाइल बरामद किए गए हैं।

 

डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार घायल आरोपितों में सुल्तानपुर जनपद के कुड़वार थाना कोटिया गांव निवासी शहजाद पुत्र महबूब और कन्नौज जनपद के तिर्वा थाना क्षेत्र के तरसपुर सरैया गांव निवासी गुलाब पुत्र भीमा लोहार हैं। दाेनाें को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय