Saturday, June 15, 2024

एनसीआर में सक्रिय ठक-ठक गिरोह के दो शातिर मुठभेड़ में गिरफ्तार

नोएडा। दिल्ली एनसीआर में सक्रिय ठक-ठक गिरोह के दो शातिर बदमाशों को थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने दो देसी तमंचा, कार का शीशा तोड़कर चोरी किया हुआ एक लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, दो हेलमेट, 2,916 रुपए नकद आदि बरामद किया है। बदमाशों ने एनसीआर में 500 से ज्यादा कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी करना स्वीकार किया है।
 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे पुलिस बीती रात को गुलशन माल के पास चैकिंग कर रही थी, तभी विपरीत दिशा से एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह सेक्टर-168 की तरफ भागने लगे। उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने उनका पीछा किया। दोनों बदमाशों ने अपने आपको घिरा देखकर पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलानी शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दीपक चौहान उर्फ निखिल पुत्र लाल बहादुर निवासी गोविंदपुरी नई दिल्ली तथा तरुण सक्सेना उर्फ तनु पुत्र सुनील निवासी धौलाना जनपद हापुड़ के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  अपर उपायुक्त ने बताया कि दीपक के ऊपर एनसीआर के विभिन्न थानों में 150 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। यह बदमाश कारों का शीशा और डिग्गी तोड़कर उसमें रखा कीमती सामान चोरी करने के लिए कुख्यात है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय