Sunday, May 19, 2024

नोएडा में बिजली मिस्त्री समेत दो की करंट लगने से मौत, एक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के म्यू सेक्टर में स्थित एक मकान में काम कर रहे एक बिजली मिस्त्री को ड्रिल मशीन से बिजली का करंट लग गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। वहां मौजूद उसके साथी ने उसे करंट से छुड़वाना चाहा तो उसे भी करंट लग गया। उसकी हालत सामान्य है। इसके अलावा एक अन्य युवक की थाना बिसरख क्षेत्र में बिजली का करंट लगने से मौत हो गई।

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि एच्क्षर गांव में रहने वाले मोहित भाटी का म्यू सेक्टर थाना दादरी क्षेत्र में मकान है। वहां पर अवधेश कुमार पुत्र महेश शर्मा उम्र 23 वर्ष तथा उसका एक साथी बिजली का काम कर रहे थे। अवधेश ड्रिल मशीन से दीवार में सुराग कर रहा था। तभी ड्रिल मशीन में करंट आ गया, तथा उसे करंट लग गया। उसके साथी ने उसे बचाना चाहा तो उसे भी बिजली का झटका लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इस घटना में अवधेश कुमार की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अगर इस मामले में मृतक के परिजन कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस मामले की जांच करेगी।

वहीं थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले जाहिद पुत्र हमीद को बिजली का करंट लग गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय