Wednesday, May 8, 2024

शामली में पिकअप की टक्कर से दो कांवड़ियों की मौत, दो गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली – उत्तर प्रदेश में शामली जिले के कोतवाली कैराना क्षेत्र में हरियाणा से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे बाइक सवारों की पिकअप से भिडंत हो जाने के चलते दो कांवडियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि हरियाणा के गन्नौर के गांव डाबरपुर निवासी संजीत अपने ताऊ के लडके हर्ष, घरौंडा निवासी मामा के लडके मनीष व संजू के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर हरिद्वार गंगाजल लेने के लिए जा रहे थे कि मंगलवार देर रात कैराना के गांव मवी के निकट बालाजी आईटीआई के सामने तेज गति से आ रही एक पिकअप से उनकी जोरदार भिडंत हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हादसे में घायल युवकों को उपचार के लिए कैराना चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान संजीत व हर्ष ने दम तोड दिया जबकि मनीष व संजू की हालत चिंताजनक देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया। उधर, दो कांवडियों की मौत व दो के गंभीर रूप से घायल होने के मामले में एसएसपी ने कडा रुख अखित्यार करते हुए कांवड ड्यूटी में लापरवाही बरते पर पंजीठ चौकी प्रभारी एसआई राधेश्याम भारती व सैक्टर प्रभारी एसआई नरेश कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

उधर एसपी ने बताया है कि कैराना थाना क्षेत्र के पजीठ के पास कुछ युवक कावड़ लेने जा रहे थे। एक बाइक पर चार व्यक्ति थे। जो कावड़ लेने के लिए जा रहे थे। और एक पिकअप गाड़ी जो कि सामने से आ रही थी। टक्कर हुई है दो कावड़ियों के चोट लगी है। जो कि सुरक्षित है तथा दो अन्य शेष कावड़ यात्री की मौत हो गई है। जिनके परिजनों को सूचित किया गया है। तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कोई भी किसी प्रकार की कानूनी समस्या नहीं है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय