Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में ट्रक की टक्कर से दो की मौत, एक घायल, ट्रक चालक फरार, पुलिस ने ट्रक कब्जे में लिया

शाहपुर। गांव काकडा में भट्टे के पास बाइक सवार महिला व दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमे महिला व एक युवक की मौक़े पर मौत हो गई, जबकि एक युवक गम्भीर घायल हो गया।

मुजफ्फरनगर के कच्ची सड़क निवासी  मोनू पुत्र किरणपाल का बहनोई धर्मेन्द्र बीमार चल रहा था, जिसका उपचार बुढ़ाना के किसी चिकित्सक के यहां चल रहा था। बुधवार लगभग तीन बजे मोनू अपने बहनोई धर्मेन्द्र पुत्र बारु निवासी तिगरी थाना मवाना मेरठ के साथ बाइक पर अपनी माता वीरमति के साथ, चिकित्सक के यहां बुढ़ाना जा रहा था, मुजफ्फरनगर मार्ग पर गांव काकड़ा में पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी,जिसमें 55 वर्षीय बीरमति व उसका दामाद 35 वर्षीय धर्मेंद्र ट्रक के नीचे आने पर दोनों की मौके पर मौत हो गई, जबकि महिला का पुत्र मोनू दूर जाकर गिरने से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की सहायता से तीनों को शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों का दोनों के शवो को देखकर रो-रो कर बुरा हाल था। पुलिस ने पंचनामा भरकर शवो को मोर्चरी भिजवाना चाहा, तो शाहपुर अस्पताल में शवो के लिए कोई वाहन उपलब्ध न होने के कारण मृतक के परिजन रोते हुए घंटों वाहन की तलाश में इधर-उधर भटकते रहे।

थाना प्रभारी ब्रजेश शर्मा ने बताया कि ट्रक चालक टक्कर मारकर फरार हो गया, जबकि ट्रक पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया् ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय