Saturday, August 31, 2024

मेरठ के भामाशाह पार्क में स्कूटी खड़ी करने को लेकर पुलिस ने की खिलाड़ियों से मारपीट, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

मेरठ। भामाशाह पार्क के गेट के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर रणजी खिलाड़ियों का पुलिसकर्मियों से विवाद हो गया। मामले में आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने दोनों खिलाड़ियों की पिटाई कर दी। मामले की सूचना मिलने पर थाने से पहुंचे अन्य पुलिसकर्मी खिलाड़ियों को जीप में डालकर ले गए। वहीं अब जब मामला एसएसपी रोहित सिंह संगवान के संज्ञान में आया तो एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र में भामाशाह पार्क के गेट के सामने गाड़ी खड़ी करने को लेकर रणजी खिलाड़ियों को पुलिस ने पीटा। देर रात दो दारोगाओं ने रणजी खिलाड़ियों से मार पिटाई की। सूचना मिलने पर थाना सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित खिलाड़ियों को जीप में बैठाकर थाने ले आई। जबकि जिन लोगों ने मारपिटाई की वो उत्तर प्रदेश पुलिस में दारोगा हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसका फायदा उठाते हुए, पुलिस वाले उल्टा ही खिलाड़ियों को गाड़ी में डाल कर थाने ले आई। जब मामला एसएसपी मेरठ रोहित सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंने सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया से जल्दी से जल्दी रिपोर्ट देने को कहा। इस मामले में आज सीओ की रिपोर्ट पर दो पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,331FansLike
5,364FollowersFollow
106,060SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय