Monday, May 20, 2024

असम में महिला भाजपा नेता की हत्या: पति ने आईजीपी उपाध्याय के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुवाहाटी। असम के गोलपाड़ा जिले में असम की महिला भाजपा नेता जुनाली नाथ की हत्या के मामले में उनके पति चंद्र कुमार नाथ ने सीआईडी के आईजीपी देबराज उपाध्याय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। चंद्र कुमार द्वारा मंगलवार शाम दर्ज कराई गई एक शिकायत के अनुसार, मामले को सीआईडी द्वारा बदल दिया गया। आरोपी ने वाहन चलाते समय हत्या कैसे की, यह जांच रिपोर्ट में स्पष्ट नहीं है।

चंद्र कुमार ने कहा, मामले में पुलिस का विवाहेतर संबंध का एंगल अस्वीकार्य है और जुनाली नाथ का चरित्र निर्विवाद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चंद्र कुमार ने दावा किया, असुविधाजनक जांच के परिणामस्वरूप हमने बहुत तनाव का अनुभव किया है।

जुनाली के परिवार ने समाचार विज्ञप्ति को वापस लेने और अपराधी की पहचान करने के लिए गहन जांच करने की मांग करते हुए पुलिस से माफी की मांग की है।

इससे पहले मंगलवार को पुलिस ने दावा किया था कि जुनाली की हत्या उसके प्रेमी हसनूर इस्लाम ने की है।

इस्लाम को सोमवार शाम पुलिस ने हिरासत में लिया और असम की सीआईडी ने कहा कि नाथ का इस्लाम के साथ दो साल से अधिक समय से संबंध था।

उपाध्याय ने प्रेस को बताया कि पुलिस पूछताछ के दौरान इस्लाम ने जुनाली के साथ दो साल से अधिक समय से संबंध होने की बात स्वीकार की थी। उपाध्याय ने प्रेस वालों को बताया कि इस्लाम ने कहा कि चूंकि उसने दूसरी महिला से शादी कर ली, इसलिए जुनाली परेशान थी।

उपाध्याय ने कहा कि इस्लाम ने कहा कि रविवार की रात जब जुनाली उससे मिलने आई, तो उसने गोलपाड़ा के मटिया इलाके में उसे अपनी कार में बैठाया, इसके बाद कार के अंदर झगड़ा शुरू हो गया।

अधिकारी ने कहा, इस्लाम ने उसके चेहरे पर कई वार किए, जब वह उसकी शादी पर सवाल उठा रही थी, तो इस्लाम ने उसके चेहरे पर कई वार किए, इससे वह बेहोश हो गई।

पोस्टमॉर्टम के बाद डॉक्टरों ने कहा कि जुनाली को मारने के लिए किसी भारी वस्तु का इस्तेमाल किया गया था, लेकिन इस्लाम ने पुलिस को बताया कि उसने जुनाली के चेहरे पर तब तक वार किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

उपाध्याय ने कहा, जब इस्लाम को पता चला कि जुनाली मर चुकी है, तो उसने उसे सड़क के पास छोड़ दिया और चला गया। उसने कार के सख्त हिस्से पर उसका सिर भी पटक दिया। कार पर खून के धब्बे थे और हमने उसे ढूंढ लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय