Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में सडक दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मीरापुर। रामराज थाना क्षेत्र के ग्राम देवल के निकट बाईक व रोडवेज की आमने सामने की भिड़ंत में दो सगे भाईयों की दर्दनाक मृत्यु हो गई। युवकों की आकस्मिक मृत्यु से उनके घर में कोहराम मचा हुआ हैं।

रामराज थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर रहडवा निवासी सुमित 26 वर्ष व अमन 24 वर्ष पुत्रगण ब्रहमपाल मंगलवार की दोपहर हरिद्वार से अपने गांव वापस आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाईक देवल के पास पहुंची, तो सामने से आ रही गढमुक्तेश्वर डिपो की रोडवेज बस से जबरदस्त भिडंत हो गई। भिडंत के बाद दोनों युवक रोडवेज के पहियों के नीचे फंस गये। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड लग गई तथा पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस व ग्रामीणों ने भारी मशक्कत के बाद बस के नीचे से दोनों निकाला, जिसमें अमन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि इसके भाई सुमित को पुलिस व परिजनों की मदद से मेरठ के अस्पताल में भेजा गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि दोनों भाई अपने एक दोस्त के साथ नौकरी के लिए हरिद्वार गये थे, लेकिन वहां पर कुछ काम नहीं मिला जिस कारण दोनों भाई बाईक द्वारा वापस लौट रहे थे, जब इनकी बाईक देवल ग्राम में पहुंची, तो तेजगति से आ रही रोडवेज से उनकी आमने-सामने की भिडंत हो गई। दुर्घटना में इनकी बाईक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

रामराज थाना प्रभारी दीपक चौधरी ने बताया कि दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा रोडवेज को कब्जे में ले लिया गया है। दोनो भाईयों की आकस्मिक मृत्यु के बाद उनके परिवार व गांव में कोहराम मचा हुआ है। उधर रोडवेज चालक दुर्घटना कर मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद दिल्ली पौड़ी राजमार्ग पर घंटो तक जाम लगा रहा, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर यातायात सुचारू कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय