Tuesday, June 25, 2024

सहारनपुर में कांवड़ यात्रा में ड्यूटी पर लापरवाही बरतने वाले दो दरोगा और एक कांस्टेबल निलंबित

सहारनपुर। कांवड़ यात्रा में ड्यूटी और तैयारियों की जांच में एसएसपी डा. विपिन टाडा ने चूक और लापरवाही पाने पर दो दरोगाओं राजकुमार तोमर थाना सदर बाजार और प्रभारी उपनिरीक्षक सशस्त्र बल प्रेम चंद त्यागी और सदर बाजार के आरक्षी सत्येंद्र सिंह को मुअत्तल कर दिया है।

एसएसपी की ओर से आज बताया गया कि उन्होंने रात्रि में कांवड़ मार्ग की ड्यूटी और तैयारियों की जांच की थी। प्रेम चंद त्यागी की ड्यूटी चौक घंटाघर पर थी। वह शराब के नशे में थे। एसएसपी ने उनका चिकित्सकीय परीक्षण कराया और निलंबित कर दिया। ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों को भी उन्होंने आज अपने समक्ष पेश होने के निर्देश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी ने पूरी जिला पुलिस को निर्देशित किया कि वे पूरी तत्परता के साथ कांवड़ की ड्यूटी करें और उसमें किसी भी तरह की कोई भी कोताही ना बरतें। जिले में लाखों की संख्या में कांवड़िए हरिद्वार जल लेने और वहां से जल लेकर सहारनपुर जिले के विभिन्न मार्गो से होते हुए अपने गंतव्यों को प्रस्थान करते हैं। भारी बारिश के बावजूद कांवड़िए भक्तिभाव के साथ अपने कार्य में जुटे हुए हैं। खराब मौसम और भारी बारिश के चलते पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी दे रहे हैं। सामाजिक संगठन भी उत्साह से इस काम में जुटे हुए हैं। एसएसपी पूरे जिले में भ्रमण कर पुलिस के कामकाज की निगरानी कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय