Friday, September 20, 2024

नोएडा से दो किशोरी व एक किशोर घर से लापता, अपहरण की आशंका, पुलिस तलाश में जुटी

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के तीन थाना क्षेत्रों से दो किशोरी तथा एक किशोर घर से लापता हो गए है। पीड़ित परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस लापता हुए तीनों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना ईकोटेक-3 में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी घर से लापता है। थाना ईकोटेक-तीन के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र शुक्ला ने बताया कि एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह ग्राम हबीबपुर में रहती है। पीड़िता के अनुसार उसकी 16 वर्षीय बेटी घर से लापता है।

 

थाना सूरजपुर क्षेत्र से एक 15 वर्षीय किशोरी लापता है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि भूड़ कॉलोनी सूरजपुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 15 वर्षीय बेटी 21 जुलाई से घर से लापता है।

 

थाना बादलपुर में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका 14 वर्षीय बेटा घर से लापता हो गया है। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि थाने में शैलेंद्र झा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह खेड़ा धर्मपुर गांव के तालाब के पास रहते हैं। पीड़ित के अनुसार 26 जुलाई से उनका 14 वर्षीय बेटा घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने अपने बेटे के अपहरण की आशंका व्यक्त की है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय