Thursday, May 9, 2024

नोएडा में दो युवकों ने जहरीला पदार्थ खाया, एक की मौत, दूसरा गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना जेवर क्षेत्र के ग्राम खेड़ा में रहने वाले 26 वर्षीय युवक ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना रबूपुरा क्षेत्र के खेड़ा गांव में रहने वाले 26 वर्षीय युवक किसन पुत्र धर्म सिंह ने बीती रात को अज्ञात कारणों से अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके परिजनों अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि दिल्ली के सराय काले खा में रहने वाले इनायत उल्लाह ने बीती रात को मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्हें उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-29 स्थित भारद्वाज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय