Thursday, March 28, 2024

यूएन डिप्लोमेट ने की शिकायत, दिल्ली की एयर इंडिया फ्लाइट में रहा सबसे खराब अनुभव, मिली टूटी सीटें और कॉकरोच

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र के एक राजनयिक ने अमेरिका-दिल्ली एयर इंडिया के एक विमान में टूटी सीटों, कॉल बटन/रीडिंग लाइट नहीं होने और कॉकरोच की शिकायत की। राजनयिक ने लगभग एक सप्ताह पहले ट्वीट किया- संयुक्त राष्ट्र के राजनयिक के रूप में, मैंने दुनिया भर में उड़ान भरी है, लेकिन एयर इंडिया 102 जेएफके से दिल्ली तक का मेरा सबसे खराब उड़ान अनुभव था: टूटी हुई सीटें, कोई मनोरंजन/कॉल बटन/रीडिंग लाइट नहीं, और कॉकरोच, जहर स्प्रे, ग्राहक देखभाल की उपेक्षा।

सोमवार को, राजनयिक ने और स्पष्टीकरण मांगा कि कैसे न्यूयॉर्क से एयर इंडिया की उड़ानों में कॉकरोच हैं और बोर्ड पर कोई सुरक्षा उपकरण नहीं है। राजनयिक ने अपने ट्विटर हैंडल से पूछा, न्यूयॉर्क से एयर इंडिया की उड़ानें कैसे कॉकरोच से प्रभावित हैं और बोर्ड सुरक्षा उपकरणों पर गैर-परिचालन मानक कैसे हैं, इस पर कोई विचार और टिप्पणी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एयर इंडिया ने राजनयिक को हुई असुविधा के लिए खेद जताते हुए ट्वीट का जवाब दिया। एयरलाइन ने कहा, आपके द्वारा हमारे साथ किए गए अनुभव के लिए हमें खेद है। यह सुनने में अच्छी बात नहीं है। आवश्यक समीक्षा के लिए प्रासंगिक टीम को इसे हाइलाइट करने के लिए कृपया डीएम के माध्यम से अपने बुकिंग विवरण के साथ हमारी सहायता करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय