Saturday, April 13, 2024

शामली में पोल से टकराया अनियंत्रित ट्रक, विद्युत व्यवस्था रही ठप

शामली। हरियाणा की ओर से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल मे जोरदार टक्कर मार दी।  जिसमें पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। और बिजली के तार टूट कर सड़क पर गिर गए। वही इस हादसे के कारण कुछ दूरी पर रख एक ट्रांसफार्मर में भी आग लग गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। वही ट्रांसफार्मर में लगी आग को सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर सर्विस की टीम ने आग पर काबू पाया। वही उक्त हादसे के कारण शहर में सुबह से ही बिजली की बत्ती गुल है। जिससे नागरिकों को समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान रोड का है। जहां रविवार की सुबह करीब 4:00  हरियाणा की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने  सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल में जोरदार टक्कर मार दी और ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। ट्रक की टक्कर लगने के कारण विद्युत पोल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। विद्युत पोल पर लगे बिजली के तार टूट कर सड़क पर गिर गए। जिसके कारण पास ही नाला पटरी पर रखे  एक विद्युत ट्रांसफार्मर में भी भीषण आग लग गई।

 

जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की टीम ने विद्युत विभाग को सूचना देकर विद्युत लाइन का सटडाउन करवाया और बाद में फायर सर्विस कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। वहीं हादसे के कारण शहर के कई मोहल्ले में सुबह से ही बिजली नहीं आ रही है। जिसके चलते लोगों को अनेकों दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। बिजली न आने के कारण नलों में  पानी भी नहीं आ रहा है। यह भी लोगों के लिए बड़ी परेशानी का सबब बना हुआ है। वहीं विद्युत विभाग की टीम के द्वारा ट्रांसफार्मर को ठीक के जाने और टूटे हुए बिजली के तारों को जोड़े जाने का कार्य  लगातार जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय