Saturday, May 11, 2024

देश में अघोषित आपातकाल, देश का इतिहास बदलने की हो रही कोशिश : तेजस्वी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यहां सोमवार को कहा कि आज देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है। देश का इतिहास बदलने की कोशिश की जा रही है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, ”हम मोदी जी या अमित शाह के विरोधी नहीं हैं, बल्कि उनकी नीतियों का विरोध कर रहे हैं। उनके सरकार में आने के बाद जिस तरह से देश के इतिहास के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और गरीब और कमजोर लोगों का शोषण किया जा रहा है, हम उसका विरोध करते हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेजस्वी ने कहा कि आज देश की स्थिति अघोषित आपातकाल वाली हो गई है। जो भी सच बोल रहा है या केंद्र सरकार का विरोध कर रहा, उस पर जानबूझकर केंद्रीय एजेंसियों से कार्रवाई करवाई जा रही है।

राजद नेता ने यह भी आरोप लगाया कि राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई विपक्षी एकता बनने को लेकर भाजपा की घबराहट का नतीजा है।

पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए यादव ने दावा करते हुए कहा कि विपक्ष और अधिक मजबूत होगा। यह हमारा विश्‍वास है कि लड़ने वाले जीतेंगे और डरने वाले नष्ट हो जाएंगे।

राहुल गांधी को सर्वोच्च न्यायालय से बड़ी राहत मिलने और संसद सदस्यता वापस मिलने के बाद तेजस्वी ने उन्‍हें बधाई दी। यादव ने कहा कि पिछले दिनों लालू प्रसाद यादव और राहुल गांधी की मुलाकात हुई थी। यह मुलाकात करीब 3-4 घंटे तक चली। इस दौरान लोकसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ने की बात हुई। उन्होंने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष गठबंधन की जीत होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय