Friday, May 17, 2024

केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान ने छात्र महोत्सव का किया शुभारंभ 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भोपा रोड स्थित एसडी डिग्री कॉलेज में पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने छात्र महोत्सव का शुभारंभ किया। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने जनपद के मेधावी छात्र-छात्राओं को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसके साथ ही छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए जिनसे छात्र-छात्राओं ने सभी दर्शकों का मन मोह लिया। वहीं छात्रों के बीच पहुंचकर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने अपने छात्र जीवन के बारे में छात्रों के साथ विस्तार से संवाद किया। तो वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि मैं पहली बार देख रहा हूं कि श्री राम ग्रुप आफ कॉलेज के बाहर इस तरह का कार्यक्रम हुआ है पहले श्री राम ग्रुप आफ कॉलेज में इस तरह के कार्यक्रम होते थे। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि जनपद में जितने भी महाविद्यालय हैं उनमें स्पॉट एक्टिविटीज और कल्चरल प्रोग्राम आगे आगे बढ़ेंगे।

 

वहीं केंद्र राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने छात्राओं के द्वारा राम के नाम की मेहंदी लगाने पर मौलाना को लताड़ लगाते हुए कहा कि इन मौलानाओं का तो काम ही सवाल उठाना है।

 

उन्होंने कहा कि इनकी बातों का जवाब देना उचित नहीं है और छात्रों को अपनी स्वतंत्रता है वह अपनी मेहंदी लगाए या कोई अन्य कार्यक्रम करें।

 

केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि इस देश में लोकतंत्र है और कोई किसी की मर्जी के खिलाफ नहीं जा सकता। बता दें कि इस पूरे मामले में जमीयत नें गतकल एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत से मिलकर कार्यवाही की मांग की थी। जिसको लेकर पुलिस हरकत में आई और इस प्रकरण की जांच सीओ नई मंडी रूपाली राव को सौप दी है।

 

पुलिस नें जांच करने के आदेश पर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा कि कोई जांच नहीं होगी बच्चों की इच्छा है जो चाहे वो कर सकते है।

 

इसके साथ ही केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा की नई शिक्षा नीति में कुछ खामियां हैं जिसको लेकर वह जल्द ही देश के शिक्षा मंत्री से दिल्ली में मुलाकात कर इस समस्या से अवगत कराएंगे और हो सकता है तो इस समस्या से छात्रों को निजात दिलाई जाएगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय