Friday, April 26, 2024

यूपी भाजपा का लक्ष्य हुआ तय: दो करोड़ लोगों को बनाएगी ‘विकसित भारत‘ एंबेसडर !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में दो करोड़ से अधिक लोगों को नमो एप से जोड़कर विकसित भारत एंबेसडर बनाएगी। इसी क्रम में पार्टी की तरफ से बुधवार को प्रदेशस्तरीय कार्यशाला में विकसित भारत एंबेसडर बनाकर डिजिटल वॉलंटियर बनाने का प्रशिक्षण दिया गया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी व प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह कार्यशाला में आगामी कार्ययोजना के साथ संवाद किया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संचार क्रान्ति के युग में अपनी बात लोगों तक पहुंचाने का एक सशक्त माध्यम नमो एप है। संगठन की प्रदेश इकाई ने नमो एप पर दो करोड़ वॉलंटियर को जोड़कर विकसित भारत एंबेसडर बनाने का लक्ष्य रखा है और प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ता इस लक्ष्य से आगे निकलेंगे। इस अभियान में पार्टी के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ ही सांसद, विधायक व सभी जनप्रतिनिधि जुडेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “वह प्रत्येक व्यक्ति जो अपने आस-पास की सकारात्मक कार्यों को दूर-दूर तक प्रसारित करता है, वह मोदी जी का विकसित भारत एंबेसडर है। विकसित भारत संकल्प यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत बनाने का संकल्प लेकर जनता के दरबार में पहुंच रही है। कांग्रेस, सपा, बसपा सहित तमाम विपक्षी दलों की सरकारों में गरीबों के लिए बनाई गई योजनाओं में भ्रष्टाचार भी हुआ और पक्षपात भी, जबकि मोदी जी के नेतृत्व में पारदर्शी रूप से बिना पक्षपात के हर योजना का लाभ पात्र व्यक्ति को मिल रहा है।”

प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि नमो एप डाउनलोड तथा प्रोफाइल अपडेट करने के बाद विकसित भारत एंबेसडर बनाने के प्रशिक्षण के लिए आगामी 15, 16 व 17 दिसंबर को जिला स्तर पर कार्यशालाएं आयोजित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक के प्रत्येक पदाधिकारी, प्रत्येक जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता के मोबाइल में नमो एप डाउनलोड करने के साथ ही स्थानीय नागरिकों के मोबाइल में भी नमों एप डाउनलोड करना है।

नमो एप डाउनलोड के साथ ही 100 डे चैलेंज, माइक्रोडोनेशन तथा पार्टी के सभी मोर्चे के काम शुरू होंगे। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा सेल्फी विद फर्स्टटाइम वोटर, किसान मोर्चा सेल्फी विद किसान सहित सभी मोर्चे अभियान चलाकर नमों एप पर सेल्फी अपलोड करेंगे। उन्होंने कहा कि विकसित भारत के संकल्प से राष्ट्र के विकास में अपनी भूमिका सुनिश्चित करने वालों का नमो एप बड़ा प्लेटफार्म बनेगा और इंडिया पॉजिटिव के माध्यम से भारत के परिवर्तन की अद्भुत कहानियां जन-जन तक पहुंचाने का माध्यम बनेगा।

धर्मपाल सिंह ने संगठनात्मक अभियानों व कार्यक्रमों पर चर्चा करते हुए कहा कि सभी विधानसभा स्तर पर दीवार लेखन का काम शुरू होगा। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा से बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं और हमारी कथनी व करनी की एकरूपता का संदेश समाज में जा रहा है।

उन्होंने कहा, “25 दिसंबर को भारतरत्‍न श्री श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेयी जी की जयंती बूथ स्तर पर मनाई जाएगी। पार्टी के द्वारा 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस पर गुरु गोविन्द सिंह जी के बेटों के बलिदान पर गोष्ठियां आयोजित की जाएंगी।”

नमो एप के राष्ट्रीय संयोजक कुलजीत चहल और नमो एप राष्ट्रीय टीम के सदस्य शैलेश पांडेय ने नमो एप का प्रजेटेंशन देते हुए कहा कि यह एप रेडी टू शेयर, मस्ट रीड, एक्सपैंड द मूवमेंट सहित तमाम फीचर्स तथा दैनिक ट्रैड्स सभी विकसित भारत दूतों को अपडेट रखेगा और उनके कार्यों को बड़ा मंच देगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय