Sunday, April 28, 2024

यूपी विधानसभा अध्यक्ष ने बजट सत्र से पहले बुलाई सर्वदलीय बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा का सत्र 20 फरवरी से शुरू हो रहा है। उससे पहले यूपी विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना ने रविवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

इसमें सदन के नेता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव समेत अन्य दलों के नेता शामिल होंगे। बैठक में विधानसभा अध्यक्ष सभी दलों के नेताओं से सदन को सुचारू रूप से संचालित करने में सहयोग की अपील करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि योगी सरकार इस सत्र में अपना पूर्ण बजट पेश करेगी। उसको लेकर सरकार की पूरी तैयारी है। सत्र शुरू होने से पहले सभी दल अपने विधायकों की बैठक बुलाएं हैं। अपनी-अपनी बैठकों में विपक्षी दल सत्तापक्ष को घेरने की रणनीति तैयार करेंगे।

वहीं सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक रविवार की शाम 5:30 बजे लोक भवन में होगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक समेत सभी मंत्री व विधायक मौजूद रहेंगे।

बजट सत्र के दौरान विपक्ष के हंगामे के आसार को देखते हुए सत्ता पक्ष अपनी तैयारी करके ही सदन में आएगा। रविवार को होने वाली इस बैठक में सदन को सुचारू रूप चलाने से सम्बंधित विभिन्न चर्चा होगी। मंत्रियों और विधायकों को तैयारी करके आने के लिए कहा जाएगा। ताकि वह विपक्ष के आरोपों का ठीक से जवाब दे सकें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय