Monday, May 6, 2024

मेरठ में परीक्षा दोबारा करवाए जाने की मांग को लेकर बीएससी नर्सिंग के छात्रों का सीसीएसयू कैम्पस में हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ चौधरी चरण सिंह विवि कैम्पस से संबंधित बीएससी नर्सिंग कॉलेज के छात्रों की बैक व मेन पेपर परीक्षा फरवरी 2023 में चार पेपरों की तिथि व समय एक साथ होने की वजह से छात्रों की परीक्षा छूट गई थी।

इस संबंध में  सीसीएसयू से संबंधित केएमसी, बीआईटी, मुजफ्फरनगर नर्सिंग कॉलेज के छात्र कैम्पस पहुंचे। छात्रों ने इस दौरान कुलपति कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करते हुए हंगाम किया। छात्रों का कहना था कि उनकी छूटी हुई परीक्षा विवि प्रशासन फिर से करवाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छात्रों का कहना हैं कि बीएससी नर्सिंग सेकेण्ड ईयर सोशियोलॉजी,थर्ड ईयर की चाइल्ड हेल्थ नर्सिंग की परीक्षा दिनांक 10 जून को सम्पन्न हो गई हैं। लेकिन अन्य तीन पेपरों की परीक्षा व प्रथम सेकेण्ड की बैक परीक्षा नहीं हुई हैं। जबकि नर्सिंग काउंसलिंग ने नियम बनाया है कि जब तक तीनों साल पूरी तरह से पास नही होंगे तब तक चौथे वर्ष की परीक्षा में छात्र नहीं बैठ सकते हैं। छात्र सभी बैक परीक्षा कराने की मांग को लेकर पूरे दिन हंगामा करते रहे।

वहीं असिस्टेंट रजिस्ट्रार परीक्षा सत्यप्रकाश ने नर्सिंग काउंसलिंग को पत्र लिखकर छात्रों की परीक्षा कराने का आश्वासन दिया। जिसके बाद छात्रों ने धरना प्रदर्शन खत्म कर दिया। राहुल,आकृति शर्मा,हिमांशु मलिक,विपुल अहलावत,हिमानी सिंह,प्रशांत चौधरी,शायमा परवीन,निखिल आदि छात्र मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय