Friday, May 17, 2024

बागपत में शराब का ठेका हटवाने को लेकर महिलाओं का हंगामा, पुलिस से नोकझोंक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। बड़ौत में शिकोहपुर गांव के मुख्य गेट के पास स्थापित किए गए देशी शराब के ठेके को हटवाने की मांग को लेकर रविवार को काफी संख्या में महिलाओं ने ठेके पर पहुंचकर हंगामा कर दिया। इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस से भी उनकी तीखी नोकझोंक हुई। महिलाओं ने चेतावनी दी कि यदि यहां से ठेका नहीं हटाया गया तो वे आंदोलन शुरू कर देंगी, क्योंकि पहले भी पुलिस-प्रशासन को शिकायत किए जाने के बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई।

महिलाओं ने कहा कि जिस जगह शराब का ठेका स्थापित किया गया है, वह गांव का मुख्य रास्ता है। शराब के ठेके से चंद कदम पर ही मंदिर, प्राथमिक विद्यालय व अन्य स्कूल हैं। वहीं गांव से बहन-बेटियां जॉब करने और बच्चे स्कूल भी जाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप लगाया कि ठेके पर पूरे दिन शराबियों का जमघट रहता है। इससे यहां से गुजरने वाली महिलाएं व युवतियां खुद को असहज महसूस करती हैं। स्कूल आने-जाने वाली छात्राओं के साथ भी शराबी छेड़खानी का प्रयास करते हैं। इस कारण शराब के ठेके की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामने करना पड़ रहा है।

कहा कि इसका प्रभाव गांव के बच्चों पर बुरा पड़ेगा। शराबी महिलाओं व युवतियां पर गंदगी नजर रखते हैं और गलत टिप्पणी भी करते हैं, इसलिए वे इस ठेके को यहां से हटवाना चाहती हैं। कई बार उन्होंने शिकायत भी की है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस दौरान महिलाएं ठेका यहां से हटाकर कहीं अन्य स्थान पर करने की जिद पर अड़ी रहीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय