Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में प्रेमी की मौत पर हंगामा, आरोप- प्रेमिका के परिजनों ने की बेटे की हत्या, 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। जनपद में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब हाई स्कूल के एक नाबालिग  प्रेमी के परिजनों ने उसके शव को सड़क पर रखकर मुजफ्फरनगर जानसठ रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों का आरोप था कि प्रेमिका के परिजनों ने कोल्ड ड्रिंक  में जहरीला पदार्थ देकर उनके बेटे की हत्या की है। पुलिस ने युवती के 6 परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक़ प्रेमिका ने भी ज़हरीले प्रदार्थ का सेवन किया हुआ था लेकिन उसकी हालत ठीक है और वह अपने घर पर है। रोड जाम की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक छात्र के परिजनों को समझा बुझाकर  मामले को शांत कराकर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि नगर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में दसवीं कक्षा के एक 16 वर्षीय नाबालिग छात्र का दूसरे स्कूल की एक नाबालिक छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह से यह नाबालिग प्रेमी युगल फरार चल रहा था। जिसके चलते लड़की के परिजनों द्वारा पुलिस को इस बाबत सूचना दी गई थी।

मृतक प्रेमी के पिता का आरोप है कि लड़की के परिजनों द्वारा उसे थाने में बंद कराया गया था। आरोप ये भी है कि थाने से उसे यह कहकर छोड़ दिया गया कि तुम्हारे बेटे ने जहर खाया है और वह सरकारी अस्पताल में भर्ती है। मृतक प्रेमी के पिता की माने तो मेरठ में उपचार के दौरान उनके बेटे की मृत्यु हो गई थी। आरोप है कि इसी बीच प्रेमी ने होश में आकर अपने परिजनों को बताया था कि कोल्ड ड्रिंक में ज़हरीला पदार्थ मिलाकर लड़की के परिवार वालों ने उसे कुछ पिलाया है जिसके बाद से उसकी हालत बिगड़ गई थी।

उन्होंने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि पहले लड़के के दादाजी का मेरे पास फोन आया था कि आप कहां हो तो मैंने कहा मैं अपने घर हूं फिर मैंने कहा कि कौन बोल रहे हैं तो उन्होंने कहा कि हम DS पब्लिक स्कूल से बोल रहे हैं और कोई लड़की का परिजन आपसे बात करना चाहता है, तो मेंने कहा सर ठीक है, उन्होंने उन्हें मेरा नंबर दे दिया और मुझे वसुंधरा गेट पर बुलाया उसके बाद में लड़की के परिजन मुझे अपने घर ले गए। जहां घर ले जाकर उन्होंने मुझे डराया धमकाया। लड़की के पिता ने दो पिस्टल निकाली और कहने लगा कि दोनों का मर्डर करूंगा और बहुत दिन से बहुत मारपीट लिया तो मैंने कहा कि कम से कम आप मुझे बताते तो सही, क्योंकि हमें उन्होंने आज तक नहीं बताया।

उन्होंने बताया कि हमारा लड़का सुबह 8:00 से लापता था और यह मुझे कहने लगे कि आप हमारे साथ थाने चलो और हम लड़के की लोकेशन निकलवाएगे। उन्होंने दरोगा से बातचीत करके मुझे वहीं पर बंद कर दिया और मेरा फोन लेकर रख लिया, लड़की के परिजनों ने दरोगा के साथ जाकर मेरे लड़के की लोकेशन निकाली।

उन्होंने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि पता नहीं उन्होंने लड़के को कुछ खिला दिया। फिर इन्होंने मुझे छोडा। दरोगा ने मुझे बताया कि सरकारी अस्पताल में चला जा तेरे लड़के ने जहर खा रखा है और उन्होंने मेरठ मेडिकल में जा कर देखा थी लड़के की मौत हो चुकी थी। जिसकी उम्र 16 साल है।

मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी रामाशीष यादव ने बताया कि  प्रकरण यह था कि एक लड़का लड़की गायब थे तो लड़की वालों ने बताया कि हमारी लड़की गायब है फिर पता चला कि लड़की तो घर आ गई और लड़का हॉस्पिटल में भर्ती है जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी मृत्यु हो गई, इसके बाद परिजन लड़के के शव को यहां लेकर आए एवं लड़के पक्ष का आरोप था कि लड़की के परिजनों द्वारा ऐसा कार्य किया गया है तो संदर्भ में उनसे आवश्यक शिकायती पत्र ले लिया गया है जो भी उचित होगा जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी, लड़की की हालत ठीक है इस तरह की कोई नेगेटिव सूचना नहीं है, न हीं हिरासत में रखने वाली बात  है लड़की गायब थी व लड़के पर आरोप था तो उसी लड़की की जानकारी के लिए बुलाया गया होगा, इस संदर्भ में जो पीड़ित परिवार है उसको समझा बुझा करके आगे के लिए भेज दिया गया है। देर रात में पुलिस ने मामले में लड़की पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय