Friday, April 26, 2024

व्हाइट हाउस से निकाला गया अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का डॉग ‘कमांडर’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के डॉग ‘कमांडर’ को व्हाइट हाउस से निकाल दिया गया है। उसने राष्ट्रपति आवास में तैनात कई कर्मचारियों और जो बाइडन की सुरक्षा में तैनात सीक्रेट सर्विस के 11 जवानों को काट लिया था, इस कारण यह कार्रवाई की गई है।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन का पालतू कुत्ता“कमांडर’ दो साल का है और जर्मन शेफर्ड प्रजाति का है। पिछले दिनों उसने व्हाइट हाउस के कई कर्मचारियों को निशाना बनाया था। अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनात रहने वाले सीक्रेट सर्विस के 11 जवानों को कमांडर ने काट लिया था। इसके बाद कमांडर को व्हाइट हाउस से हटाने का फैसला किया गया। उसे व्हाइट हाउस से हटाकर अज्ञात जगह पर भेज दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी जिल बाइडन की कम्युनिकेशन डायरेक्टर एलिजाबेथ एलेक्जेंडर ने बताया कि हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कमांडर को हमेशा के लिए व्हाइट हाउस से हटाया गया है या कुछ समय बाद फिर से उसकी वापसी हो सकती है। इससे पहले जो बाइडन के दूसरे पालतू कुत्ते मेजर को भी व्हाइट हाउस से हटाया जा चुका है। बाइडन के एक पालतू कुत्ते चैंप की वर्ष 2021 में मौत हो गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय