Saturday, June 29, 2024

सहारनपुर में वन गुर्जर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

सहारनपुर। जंगल में एक वन गुर्जर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। चर्चा थी कि वन गुर्जर की मौत सेना के मिस बम में हुए विस्फोट के कारण हुई है, हालांकि बाद में परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वन गुर्जर की मौत पहाड़ से गिरकर हुई है। पुलिस ने पंचनामा भर शव को परिजनों को सौंप दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल हेलो पूरा मामला थाना मिर्जापुर इलाके की बड़कला खोल का है। बड़कला खोल में रहने वाले वन गुर्जर गुलाम मुस्तफा पुत्र जहूर अहमद की शुक्रवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गई। क्षेत्र में चर्चा थी कि वन गुर्जर की मौत के बाद चर्चा उड़ी थी कि सेना अभ्यास के दौरान मिस हुए बम से धातु निकलते वक्त विस्फोट होने से उसकी मौत हुई है।

 

 

सूचना मिलते ही थाना मिर्जापुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। बाद में मृतक गुलाम मुस्तफा पुत्र जहूर के भाई गुलाम नबी, नूर जमाल व बशीर अहमद ने थाना मिर्जापुर पुलिस को लिखित में तहरीर देकर बताया कि उनके भाई की पहाड़ पर चढ़ते या उतरते हुए गिरकर पीठ में लकड़ी घुसने से हुए अत्यधिक खून बहने से मौत हुई है।

 

हालाकि सुबह से चर्चाएं चल रही थी कि वन गुर्जर की मौत सेना के मिस बम में विस्फोट होने से हुई है.! परिजनों ने किसी भी कानूनी कार्यवाही से इंकार कर दिया जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर परिजनों को सौंप दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय