Saturday, May 18, 2024

नोएडा में वाहन चोर पुलिस दे रहे है चुनौती, दो कार समेत आठ वाहन चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट में पुलिस की लाख चौकसी के बावजूद वाहन चोरी की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है। पीड़ित वाहन मालिकों का कहना है कि चोर पुलिस को चुनौती देकर सरेशाम वाहन चोरी कर रहें हैं। चोरों ने नोएडा क्षेत्र के विभिन्न जगहों से दो कार सहित आठ वाहन चोरी हो गई। चोरी की घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मोहित त्यागी निवासी चिपियाना बुजुर्ग ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने 13 अक्टूबर की रात  2 बजे के करीब उनके घर के पास से उनकी मारुति ब्रेजा कार चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बिसरख क्षेत्र से अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति का ई-रिक्शा चोरी कर लिया है। पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि राकेश नामक व्यक्ति ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रोजा जलालपुर गांव के गोल चक्कर के पास से अज्ञात बदमाशों ने उसका ई-रिक्शा चोरी कर लिया है। पीड़ित के अनुसार वह सवारी के इंतजार में खड़ा था, तभी चोरों ने उसका ई-रिक्शा चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस नाम लिखी जांच कर रही है।

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि नसरुद्दीन निवासी खोड़ा कॉलोनी ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-2 में कारपेंटर का काम कर रहा था। वहां पर उसने अपनी बाइक खड़ी की थी। अज्ञात चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल वहां से चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि सौरभ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका ई-रिक्शा अज्ञात चोरों ने पुराना हैबतपुर स्थित उनके घर से चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-45 स्थित प्रतीक स्टाइल होम सोसाइटी के बाहर से अज्ञात चोरों ने नरेश नामक युवक की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सालारपुर खादर के पास से अज्ञात चोरों ने साहिल सैफी की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-49 में एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी टोयोटा कर अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है। थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप चौधरी ने बताया कि पीड़ित शिवकुमार पुत्र जगपाल सिंह निवासी ग्राम गेझा की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के आइथम टावर के पास से अज्ञात चोरों ने विशाल रोहिल्ला की मोटरसाइकिल चोरी कर ली। थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय