Saturday, May 18, 2024

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने भागवत की बात कही : ओवैसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा हिंदू राष्ट्र को लेकर किए गए बयान पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने नाम लिए बगैर बड़ा हमला बोलते हुए कहा, कांग्रेस के दिग्गज नेता ने वही कहा जो मोहन भागवत कहते हैं और “मोहब्बत की दुकान” में नफरत की तस्करी हो रही है।

ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, “कांग्रेस के मध्य प्रदेश के “दिग्गज” नेता साफ- साफ वही कह रहे हैं जो मोहन भागवत कहते हैं, कि भारत हिंदू राष्ट्र है। भारत सिर्फ एक समुदाय का देश नहीं है। भारत कभी हिंदू राष्ट्र न था, न है और न कभी होगा इंशा’अल्लाह। “मोहब्बत की दुकान” में नफरत की तस्करी हो रही है। दूसरों पर बी-टीम का ठप्पा लगाने का अधिकार इन्हें कहाँ से मिला? कल के दिन अगर भाजपा हार भी जाये, तो इस नफरत में क्या कोई कमी आएगी?”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ज्ञात हो कि बीते रोज मध्य प्रदेश की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा था कि देश में 82 प्रतिशत हिंदू निवास करते है इसलिए हिंदू राष्ट्र बहस का कोई मुददा नहीं है।

छिंदवाड़ा में बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तीन दिवसीय कथा आयोजित की गई थी। शास्त्री लगातार हिंदू राष्ट्र की बात करते रहे हैं।

जब कमलनाथ से पत्रकारों ने शास्त्री के बयानों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि शास्त्री ने छिंदवाड़ा में ऐसी कोई बात नहीं कही, उन्होंने तो सभी धर्मो की बात कही और एक पूरा दिन इसी के लिए समर्पित रहा। सभी धर्मों से जुड़े लोगों को मंच पर बुलाया गया।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कमलनाथ ने कहा था, हिंदू राष्ट्र बनाने की क्या बात है, विश्व की सबसे बड़ी हिंदू आबादी अपने देश में हैं, देश में 82 प्रतिशत हिंदू निवास करते हैं, वहां कोई बहस की बात है, यह तो है ही, 82 प्रतिशत भारत मे हिंदू हैं तो हम कहें कि यह हिंदू राष्ट्र है। यह कहने की क्या बात है। यह तो आंकड़े बताते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय