Sunday, September 29, 2024

कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी गोली लगने से घायल

कानपुर। गुजैनी थाना क्षेत्र में पंडितपुर गांव के पास शुक्रवार सुबह वाहन चेकिंग के दौरान एक शातिर अपराधी पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस टीम ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस कहना है कि वह इससे पूर्व भी आपराधिक वारदातों में जेल जा चुका है।

पुलिस उपायुक्त दक्षिण जोन अंकिता शर्मा ने बताया कि बीते दिनों क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की वारदातें हो रही थी। जिसकी वजह से संदिग्ध अपराधियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी थी। इसी क्रम में शुक्रवार सुबह गुजैनी थाना क्षेत्र में पंडितपुर गांव के समीप संदिग्ध अपराधियों की तलाश में वाहन चेकिंग पुलिस कर रही थी। इसी दौरान एक संदिग्ध युवक उधर से गुजरा तो वह मोटर साइकिल तेज कर आगे निकल गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

इस पर इसी थाना क्षेत्र में दूसरे स्थान पर वाहन चेकिंग में पुलिस टीम लगी हुई थी। भागते समय अचानक संदिग्ध की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई। इस पर पुलिस टीम ने उसे घेरने लगी तो वह पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगा। हालांकि पुलिस टीम ने अपनी सुरक्षा की दृष्टि से जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग किया। फायरिंग के दौरान संदिग्ध युवक गोली लगने घायल हो गया। पुलिस टीम ने उसे तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया।

डीसीपी दक्षिण ने बताया कि पूछताछ के दौरान गोली से घायल युवक ने अपना नाम संदीप सिंह यादव बताया। उसने बताया कि वह इससे पूर्व भी जेल जा चुका है। उसके आपराधिक इतिहास के संबंध में जानकारी जुटा रही है। इसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय