Friday, April 19, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस की गोली लगने से शातिर बदमाश घायल, तमंचा और कारतूस बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में पुलिस की गोली पैर में लगने से एक बदमाश घायल हो गया। देर रात शामली रोड काली नदी के समीप पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 खोखा व 03 जिंदा कारतूस 315 बोर, 01 स्पलैण्डर मोटरसाइकिल व 01 बैग जिसमें 01 लोहे का सब्बल बरामद किया गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को बदमाश से तमंचा और बाइक बरामद हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश शामली रोड के आसपास किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड काली नदी के आसपास चेकिंग अभियान चलाया गया।

 

दो संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर सवार होकर आते नजर आए। पुलिस ने इशारा कर दोनों को रोकना चाहा। इसके बाद चालक बाइक मोड़ कर फरार होने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने उन्हें दबोचने की कोशिश की तो एक बदमाश ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि दूसरा बदमाश मौका लगाकर खेतों से फरार हो गया।

 

एसपी सिटी ने बताया कि दबोचे गए बदमाश की पहचान वसीम उर्फ टोपा पुत्र खलील निवासी नई आबादी खालापार, थाना कोतवाली नगर के रूप में हुई। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। एसपी सिटी ने बताया कि बदमाश पर 1 दर्जन से अधिक विभिन्न आपराधिक मुकदमे है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय