Wednesday, July 3, 2024

शामली में किसानों के नलकूपों व टयूवैलों पर चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

शामली। जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रोें में किसानों के नलकूपों व टयूवैलों पर चोरियों की घटनाओं को अपने मौसा व मौसेरे भाई के साथ मिलकर अंजाम देने वाले एक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद बुढाना निवासी बर्तन व्यापारी को भी गिरफ्तार कर लिया, जिस पर चोरी का माल खरीदे जाने का आरोप है। पुलिस चोरी की घटना में शामिल पिता-पुत्र की तलाश करने में लगी है।

पिछले दो माह में जनपद के गंाव लिलौन, कुडाना, खेडीकरमू, डांगरोल, भभीसा, नाला, जलालाबाद, हरड फतेहपुर, ठिरवा में अज्ञात चोरों द्वारा किसानों की टयूवैलों व नलकूपों पर लाखों रूपये की कीमत का सामान चोरी की हडकंप मचाया हुआ था। पुलिस को लगातार किसानों द्वारा शिकायत प्राप्त हो रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चोरों को पकडने का अभियान चलाया और कडी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने मोहित कश्यप पुत्र देशराज निवासी मलकपुर थाना बडौत जनपद बागपत को हिरासत मंे लिया, जिसने अपने सगे मौसा रामपाल व मौसेरे भाई मोहित के साथ मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। बताया कि वह गांव बुच्चाखेडी अपने मौसा के घर पर आता था। जहां पर उसे पता चला कि मौसा रामपाल व मोहित चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पैसा कमा रहे है। पैसा कमाने के लालच में वह भी चोरी करने के लिए अपने मौसा व मौसेरे भाई के साथ जाने लगा।

बताया कि चोरी किया गया सामान बुढाना थाना क्षेत्र के शाहवाडा निवासी बर्तन व्यापारी चिराग को बचे देते थे। पुलिस ने पूछताछ के बाद बर्तन व्यापारी चिराग को भी गिरफ्तार कर लिया, जिसके पास से चोरी किया गया पीतल, तांबा, स्टील का सामान, स्टार्टर आदि को बरामद किया गया। उसने बताया कि काफी समय पहले मोहित से इस संबंध में संपर्क हुआ था। जिसके साथ दो अन्य व्यक्ति भी सामान बेचने आते थे, जो अपने आप को रिश्तेदार बताते थे। बेचे गए सामान को गलाकर बेच दिया जाता था।

कोतवाली प्रभारी संजीव भटनागर का कहना है कि मामले में प्रकाश में आये पिता पुत्र की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। जिन्हे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय