Wednesday, July 3, 2024

आगरा में युवक को कार से कुचलने का वीडियो वायरल, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आगरा। जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक कार सड़क पर पड़े युवक को कुचल कर निकल गई। युवक दर्द से कराहता रहा, लेकिन कार सवार ने उसकी मदद नहीं की। कार ड्राइवर मौके से भाग गया। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। घटना के बाद लोगों ने ड्राइवर का पीछा भी किया, लेकिन पकड़ नहीं सके। पुलिस आरोपी कार ड्राइवर की तलाश कर रही है।

दरअसल मामला सोमवार रात हरिपर्वत थाना क्षेत्र का है। जहां गांधीनगर में रात करीब 8:30 बजे एक युवक नशे की हालत सड़क के बीच में पड़ा था। वहां से गुजर रहे वाहन चालक उसे बचाते हुए साइड से निकल रहे थे। इसी बीच एक कार वहां पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पहले तो कार चालक ने उस युवक को देखकर ब्रेक लगाए। मगर, इसके कुछ देर बाद उसने स्पीड बढ़ाते हुए युवक के पैरों को कुचलते हुए कार दौड़ा दी। पैरों के ऊपर से कार निकलने पर युवक तड़पने लगा। उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़ पडे़। कुछ लोगों ने कार चालक का पीछा किया, लेकिन वह भाग निकला। इसके बाद आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस काफी देर तक नहीं पहुंची। इसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

CCTV फुटेज से आरोपी की हो रही तलाश

हरिपर्वत थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि घायल युवक के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। उसकी जानकारी जुटाई जा रही है। CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है। जल्द ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय