Sunday, July 7, 2024

नोएडा में ऑटो चालक के साथ मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल, 6 नामजद

नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र में 3 अक्टूबर को सूरजपुर के पेट्रोल पंप के पास ऑटो चालकों के बीच हुई मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि सोशल मीडिया पर आज एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें सूरजपुर के पास कुछ ऑटो वाले आपस में एक दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि दादरी का रहने वाला अंकित नामक युवक बीच बचाव करने आया तो उसके साथ भी मारपीट हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में पीड़ित पक्ष अंकित की तरफ से बीती रात को थाना सूरजपुर में दानिश सहित 6 लोगों को नामित करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया गया है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस की तीन टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस सूत्र बताते हैं कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश के डीजीपी ने भी इस मामले में सख्त रूख अख्तियार किया है, तथा उन्होंने बदमाशों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने का आदेश जारी किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय