Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक होटल में चल रहे एक समारोह में दो पक्षो के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मसूरी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके सिथत the grand IRIS होटल एंड बैंकट में यह समारोह आयोजित हुआ था । जहां अचानक होटल के स्टाफ और समारोह में शामिल आये मेहमान आपस मे भीड़ गये। वीडियो में लात घूंसे बेल्ट समेत डंडे भी चलते नजर आ रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार, देर रात होटल में डीजे बजाने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था। घटना का वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी के मुखिया द्वारा ट्वीट किया गया है और यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरसल गोविंदपुरम सिथत एक सोसायटी में रहने वाले एक परिवार ने होटल ग्रांड आइरिस में अपने परिवार की मेहंदी समारोह को लेकर यहां बुकिंग कराई थी। जहां देर रात तक डीजे बजाने को लेकर होटल स्टाफ और मेहमानों में यह विवाद हुआ था ।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि डीजे बजाने के विवाद को लेकर होटल में मौजूद स्टाफ और बाउंसरों ने , होटल में समारोह में शामिल होने आए लोगो से मारपीट शुरू कर दी । देर रात बेख़ौफ़ स्टाफ और बाउंसरों द्वारा यहां मौजूद मेहमानों की बुरी तरह पिटाई की गई और लाठी डंडों से भी यहां मौजूद मेहमानों से मारपीट की गयी और महिलाओं से अभद्रता की गई।

मारपीट में दो महिलाओं और एक युवक और एक बच्चे सहित कई लोगो को चोटे आई और उन्हें अस्पताल तक जाना पड़ा। घटना की सूचना यहां होटल में आयोजित समारोह में शामिल होने आए पीड़ित लोगों द्वारा मसूरी थाना पुलिस को दी गयी हैं। जिस पर पुलिस द्वारा मुक़द्दमा दर्ज कर मारपीट करने वाले 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

इस पूरे मामले पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब 2 बजे थाना मसूरी क्षेत्रान्तर्गत ग्रांड आईरस होटल में शादी में लोगों ने ज्यादा समय तक डीजे बजाने की मांग की जिस पर होटल मालिक द्वारा आपत्ति प्रकट की गयी। इसी बात को लेकर वाद विवाद के दौरान मारपीट हो गई।

इस सम्बन्ध में 15-20 लोगो के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया गया तथा घटना में शामिल 09 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है एवं अन्य लोगो को वीडियो के आधार पर चिन्हित कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय