Monday, May 20, 2024

लखनऊ यूनिवर्सिटी में पुलिस के सामने युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, एक छात्र निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। शुक्रवार को लखनऊ यूनिवर्सिटी में युवक की पिटाई पुलिस के सामने की गई। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि पुलिस के सामने कई छात्र एक युवक को पीट रहे हैं। उसके कपड़े भी फाड़ दिए। किसी बात को लेकर पहले दो छात्रों के गुट में मारपीट होने लगी। शोर सुनकर यूनिवर्सिटी प्रशासन समझाने आया। लेकिन, छात्रों ने किसी की न सुनी। बताया जा रहा है कि एमकॉम की छात्रा के साथ बैठने को लेकर 2 छात्रों में विवाद हुआ था। उसने कॉल करके बाहरी लोगों को बुलाया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी पर पुलिस पहुंची, तो उसके सामने ही छात्र घेराबंदी करके मारपीट करने लगे। पुलिस मार खा रहे युवक को खींचकर गाड़ी में ले गई। हालात पर काबू पाने के लिए PAC समेत भारी मात्रा में सुरक्षाबल तैनाती की गई है। देर शाम एक छात्र को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक एमकॉम की छात्रा के साथ बैठने को लेकर दो छात्रों में विवाद होने लगा। उसने कुछ बाहरी छात्र परिसर में बुला लिए। प्रॉक्टर ऑफिस के सामने सुभाष छात्रावास के छात्र अक्षय वर्मा और आशीष पांडे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस बीच बाकी छात्र भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान एक बाहरी छात्र उनकी पकड़ में आ गया। आरोपी छात्र की पिटाई शुरू कर दी। पुलिस की मौजूदगी में भी हो नहीं रुके।

 

LU प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश ने बताया, “मारपीट की घटना हुई हैं। लेकिन, अचानक कैसे माहौल बिगड़ गया इसकी फिलहाल जानकारी नहीं है। परिसर में पर्याप्त मात्रा में पुलिस और सुरक्षा बल तैनात हैं। दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय